13 खिलाड़ी 1 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही कलर्स के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में मेजबान की भूमिका निभाएंगी। इससे पहले भी वह 'डॉन' और 'द्रोण' में एक्शन के कारनामे दिखा चुकी हैं। एक खास बातचीत में उन्होंने बताया कि मेरे पास टीवी शो के आफर आते रहते हैं। मैंने खतरों के खिलाड़ी के लिए इसलिए हां किया कि यह मेरी पर्सनालटी से मेल खाता है। मैं बहुत ही एडवेंचरस, आउटगोइंग और स्पोर्टी हूं। मुझे लगा कि इस शो को मैं अच्छी तरह कर सकती हूं। प्रियंका मानती हैं कि अक्षय कुमार पिछले दो सीजन में इसे एक ऊंचाई पर ले जा चुके थे। मुझे सिर्फ उसे आगे लेकर जाना है।

प्रियंका बताती हैं कि मैं अभी 'डॉन-2' की तैयारी कर रही हूं। उसमें भी काफी एक्शन है। फिल्मों के एक्शन एसपीरिएंस मेरे काम आएंगे। इस शो के लिए मुझे थोड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी और ज्यादा फिट होना होगा। इस बार शो को रोमांचक बनाने के लिए प्रतियोगियों के रूप में 13 भारतीय और इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी चुने जाएंगे। चूंकि सारे प्रतियोगी पुरूष हैं, इसलिए खतरों का लेवल ऊंचा रहेगा। कुछ स्टंट तो मैं खुद भी करूंगी ताकि प्रतियोगियों को प्रोत्साहन मिले और मुझे आनंद आए। मूल फार्मेट तो वही रहेगा, लेकिन इस बार मस्ती-मजाक बढ़ जाएगा।

प्रियंका ने बताया कि यह रिएलिटी शो दक्षिण अफ्रीका से शिफ्ट होकर ब्राजील जा रहा है। ब्राजील के घने जंगलों और समुद्रतटों पर इसका आनंद ज्यादा बढ़ जाएगा। क्रिकेट खिलाड़ियों के नामों का अभी फैसला नहीं हुआ है, लेकिन प्रियंका चाहती हैं कि अच्छा मिक्स रहे। अगर हरभजन सिंह हों तो एंड्रयू सिमंड्स भी हों। युवराज सिंह के साथ-साथ ब्रैट ली हों।

आईपीएल की फेवरेट टीम के बारे में पूछने पर प्रियंका ने डिप्लोमैटिक जवाब दिया कि मेरे कई दोस्त आईपीएल में एक्टिव हैं, इसलिए किसी एक को फेवरेट नहीं कह सकती। मेरे लिए तो जो जीत जाए, वही सिकंदर होगा। उन्होंने भविष्य में आईपीएल टीम खरीदने में असमर्थता जताई और कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के बारे में उन्होंने बताया कि विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही मैं 'खतरों के खिलाड़ी' करूंगी।

Comments

Popular posts from this blog

लोग मुझे भूल जायेंगे,बाबूजी को याद रखेंगे,क्योंकि उन्होंने साहित्य रचा है -अमिताभ बच्चन

फिल्‍म समीक्षा : एंग्री इंडियन गॉडेसेस

Gr8 Marketing turns Worst Movies into HITs-goutam mishra