बॉक्स ऑफिस:०८.०८.२००८

तमाचों के डर से भागे दर्शक
99 तमाचे और एक किस का जुमला काम नहीं आया। दर्शकों ने मल्लिका शेरावत के तमाचों और किस में रुचि नहीं दिखाई। पीएनसी की फिल्म अगली और पगली का आक्रामक प्रचार भी दर्शकों को सिनेमाघरों में नहीं खींच सका। चूंकि प्यार के साइड इफेक्ट्स चल गई थी, इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि मादक मल्लिका और भोले रणवीर की जोड़ी को देखने दर्शक आएंगे। पहले तीन दिनों में 30-35 प्रतिशत दर्शक आए भी, किंतु उन पर मल्लिका के तमाचों का ऐसा असर हुआ कि उन्होंने अपने दोस्तों और परिचितों को सिनेमाघरों में जाने से रोक दिया।
मिशन इस्तांबुल और मनी है तो हनी है फ्लाप की सूची में शामिल हो गई हैं। अपूर्व लाखिया छुट्टी मनाने अमेरिका चले गए हैं। अच्छा ही है, क्योंकि फिल्म की असफलता की कहानियां पढ़ कर उन्हें तकलीफ होती। मनी है तो हनी है गोविंदा और मनोज बाजपेयी के बावूजद ध्वस्त हो गई। पिछले हफ्ते विभिन्न सिनेमाघरों में दर्शकों के अभाव में इस फिल्म के कई शो रद्द करने पड़े।
शाहिद कपूर की किस्मत कनेक्शन अवश्य ही औसत से ज्यादा व्यापार कर गई। विवाह और जब वी मेट के बाद शाहिद कपूर की किस्मत कनेक्शन की कामयाबी ने उनका बाजार भाव बढ़ा दिया है। संयोग है कि तीनों ही उनकी सोलो फिल्में हैं। इन दिनों अकेले हीरो की फिल्मों का चलन नहीं है, ऐसे में शाहिद की सफलता खास हो गई है। इमरान खान की जाने तू .. भी अभी तक सिनेमाघरों में टिकी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

लोग मुझे भूल जायेंगे,बाबूजी को याद रखेंगे,क्योंकि उन्होंने साहित्य रचा है -अमिताभ बच्चन

फिल्‍म समीक्षा : एंग्री इंडियन गॉडेसेस

Gr8 Marketing turns Worst Movies into HITs-goutam mishra