चालू हो गया आमिर खान का वेब साईट


चवन्नी ने कल आप को एक दुख भरी खबर के साथ ही सुखद सूचना दी थी.उस सूचना के अनुसार आज ठीक १२ बज कर १ मिनट पर आमिर खान ने अपना वेब साईट आरम्भ कर दिया.यह वेब साईट अन्य फिल्म स्टारों की तरह केवल दिखाने या लुभाने के लिए नहीं है.आप अगर पंजीकरण कर लेते है तो आप आमिर खान से बात कर सकते हैं.आमिर ने वादा किय है कि वे बार-बार यहाँ आएंगे और सभी से बातचीत करेंगे.आमिर बहस के लिए भी तैयार हैं.
चवन्नी के कुछ पाठकों को लग सकता है कि ऐसा क्या है कि चवन्नी हमेशा आमिर की ही बातें करता है.चवन्नी को लगता है कि अगर कोई स्तर अपने प्रशंसकों से बहस और बातचीत के लिए तैयार है तो उसकी जानकारी हिंदी के प्रशंसकों और पाठकों को भी मिलनी चाहिऐ.अब आप ही कहो कि आप ऐसा मौका गंवाना चाहेंगे.
आमिर खान के वेक साईट पर फिलहाल चैट और ब्लॉग के लिंक शुरू किये गए हैं.आज रात में ९ से १० के बीच आमिर चैट रूम में रहेंगे.सोच क्या रहे हैं ,लौग कीजिये अपना सवाल रखिये .अपनी जिज्ञाशाएं शांत कीजिये।
आमिर खान के वेक साईट का पता है...http://www.aamirkhan.com/

Comments

ठीक है, पर यदि हम हिन्दी में चैट करें तो क्या आमिर हिन्दी में (भले ही रोमन लिपि हो,) जवाब देंगे?

यदि हाँ, तो मै उनसे अवश्य चैट करना चाहूंगा :)
रवि जी से शब्दश: सहमत!!
Unknown said…
हाथ कंगन को आरसी क्या? वैसे चवन्नी को मिली जानकारी के मुताबिक इसमें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.हमलोगों को सवाल पूछने से कौन रोक सकता है?
आपको जानकारी ठीक नहीं मिली. हिन्दी टाइप करने पर ????? दिखता है. कुछ करें. आमिर को बताएँ कि उसका सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर हिन्दी के नाम पर गधा है, और हमें उल्लू बना रहा है :)
Udan Tashtari said…
बाकी सब बेहतरीन बस रवि जी की समस्या सुलझ जाये तो हम भी हैं लाईन में.

Popular posts from this blog

लोग मुझे भूल जायेंगे,बाबूजी को याद रखेंगे,क्योंकि उन्होंने साहित्य रचा है -अमिताभ बच्चन

फिल्‍म समीक्षा : एंग्री इंडियन गॉडेसेस

Gr8 Marketing turns Worst Movies into HITs-goutam mishra