रणबीर कपूर को जन्मदिन की बधाई


चवन्नी की मुलाकात रणबीर कपूर से हो गई.जी हां,उनका नाम हिंदी में रणबीर लिखा जाएगा.कुछ लोग रणवीर तो कुछ लोग रनबीर लिख रहे थे.कल चवन्नी ने उनसे पूछा तो उन्होंने अपना नाम रणबीर लिखा.और चवन्नी को आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज यानी 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है. उन्हें जन्मदिन की बधाई.और हां,चैनल वालों की तरह बात करें तो आप यह याद रखिएगा कि चवन्नी ने सबसे पहने उनका सही नाम और उनके जन्मदिन के बारे में आप को बताया था.
रणबीर का आत्मविश्वास उनकी बातों से छलकता है.कपूर खानदान के इस लड़के को मालूम है कि उनसे लोगों की अपेक्षाएं बहुत ज्यादा हैं.
उन्हें मालूम है कि आरके बैनर के वारिस के तौर पर उन्हें प्रस्तुत किया जा रहा है.वे मानसिक रूप से इसके लिए तैयार हैं.छोटी सी मुलाकात में रणबीर ने भरोसा दिलाया कि आरके बैनर को सक्रिय किया जाएगा.रणबीर ने तो यह भी कहा कि एक दिन वह फिल्म निर्देशित भी करेगा.शायद आप नहीं जानते हों कि राज कपूर का पूरा नाम रणबीर राज कपूर था.ऋषि कपूर ने अपने बैटे को पिता का नाम दिया.चवन्नी चाहता है कि रणबीर अपने दादा का मुकाम हासिल करे.रणबीर की तैयारी अच्छी है और उसका दिमाग ठिकाने पर है.चवन्ली कई स्टारपुत्रों से मिल चुका है और अपने अनुभवों के आधार पर कह सकता है कि रणबीर में विनम्रता है.मुंबई के पले-बढ़े एक्टरों की तरह छूटते ही वह अंग्रेजी नहीं बोलने लगता.चवन्नी इन दिनों हिंदी बोलने को भी एक कौशल और गुणा के तौर पर लेता है.आप हाल देख ही रहे हो...सवाल हिंदी में पूछे जाते हैं और एक्टर जवाब अंग्रेजी में देते हैं.भाई... ऐसी स्थिति में चवन्नी हिंदी बोलना एक बड़ा गुण मानता है.
चवन्नी ने रणबीर से ढेर सारी बातें की हैं.फिल्म की रिलीज के समय कुछ बातें लिखेगा चवन्नी.रणबीर के मन में संजय लीला भंसाली के लिए अपार श्रद्धा है.आप कह सकते हैं या सोच सकते हैं िक संजय ने उन्हें फिल्म दी है तो यह स्वाभाविक है.चवन्नी यही बताना चाहता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री एहसानफरामोशों से भरी है.
बहरहाल,चवन्नी की तरह आप भी रणबीर को शुभकामनाएं दें.

Comments

mamta said…
रणबीर को बधाई बाक़ी तो पिक्चर आने के बाद पता चलेगा।

Popular posts from this blog

लोग मुझे भूल जायेंगे,बाबूजी को याद रखेंगे,क्योंकि उन्होंने साहित्य रचा है -अमिताभ बच्चन

फिल्‍म समीक्षा : एंग्री इंडियन गॉडेसेस

Gr8 Marketing turns Worst Movies into HITs-goutam mishra